भाजपा की मंशा भारत के संविधान को बदलकर आरक्षण व्यवस्था को समाप्त करने का :प्रदीप

  • चुनाव चंद पूंजीपतियों और देश के करोड़ो गरीबों के बीच का है चुनाव: प्रदीप यादव

  • भाजपा की मंशा भारत के संविधान को बदलकर आरक्षण व्यवस्था को समाप्त करने का :प्रदीप

  • गरीबी बेरोजगारी चरम पर जीएसटी और नोट बंदी ने छोटे-छोटे व्यापारियों का तोड़ा कमर

  • जुमला का दूसरा नाम मोदी गारंटी

  • जब रावण और कंस का अहंकार नहीं रहा, ये तो गोड्डा सांसद की अहंकार है इस बार जनता जरूर तोड़ेगी

गोड्डा 
lokashabha Election2024: मंगलवार को गोड्डा लोकसभा से INDIA अलायंस के प्रत्याशी प्रदीप यादव ने ठाकुर गंगटी प्रखंड स्तरीय महागठबंधन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
बैठक में सैकड़ों कार्यकर्ता हुए उपस्थित रहें

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि यह चुनाव चंद पूंजीपतियों और देश के करोड़ो गरीबों के बीच का है।

उन्होंने में कहा कि नरेंद्र मोदी के 10 साल के शासनकाल से देश में जो हालात पैदा हुआ है,इससे साफ जाहिर हो रहा है कि देश की राजनीति ने करवट ले रही है।

भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 का नारा दे रही थी लेकिन दो चरण के चुनाव के परिणाम आते ही धीरे-धीरे सच्चाई जाहिर होने लगी। किस बार करारी हार होगी।

उनकी मंशा है कि भारत के संविधान को बदलकर आरक्षण व्यवस्था को समाप्त करने की। आज जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर राज करने की चाल को जनता ने पकड़ ली है।

गरीबी बेरोजगारी चरम पर है। जीएसटी और नोट बंदी ने छोटे-छोटे व्यापारियों का कमर तोड़ दिया। जुमला का दूसरा नाम मोदी गारंटी है। जितने भी पहले वादे किए हैं एक भी गरीब मजदूर किसान के हित में नहीं कियागया था।

वहीं राहुल गांधी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस देश की लोकतंत्र को बचाने के लिए पांच न्याय और 25 गारंटी लाई है। आने वाले समय में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो खाली पड़े 30 लाख नौकरियों की रिक्तियां के लिए कैलेंडर जारी कर दिया गया है।

नरेंद्र मोदी ने कुछ पूंजीपतियों को 20 लाख करोड़ कर्ज माफ किया लेकिन गरीब मजदूर किसान की कर्ज को माफ नहीं किया गया। इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही किसानो की कर्ज को माफ किया जाएगा हर महिला के खाते में प्रतिवर्ष एक लाख रुपए नई न्याय के साथ दिया जाएगा।

सामाजिक न्याय के तहत जाति जनगणना करते हुए जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी के तहत आरक्षण सीमा को 50% से बढ़कर 100% तक किया जाएगा। अग्निवीर जैसे योजनाओं को समाप्त करके फिर से नई बहेलिया निकल जाएगी। देश के दलित शोषित आदिवासी पिछड़ा अल्पसंख्यक एवं गरीबों के हित में काम किए जाएंगें।

उन्होंने आगे कहा कि गोड्डा लोकसभा के वर्तमान सांसद अहंकार से डूब गए हैं।आज उनको दिखाई देती है कि बिजली पानी की समस्या क्षेत्र में कितनी है। कहां रास्ता डगर कैसा है,कहाॅं धूप कहां छांव है।

पन्द्रह वर्षों तक अपनी संपत्ति बनाने के फिराक में रहे।इससे पहले कभी नहीं सुना आज उनका हर जगह जब विरोध होने लगा है तब उनकी छटपटाहट शुरू हुई है। उनको इतना अहंकार व्याप्त हो चुका है कि चुनाव प्रचार नहीं करने की घोषणा कर डाली,लोगों के दरवाजे तक पहुंचना उनको पसंद नहीं है।

आज मैं अपने जनता जनार्दन के घर तक पहुंच कर उनके चरण ढोली को मस्तक पर लगाकर उनका आशीर्वाद ले रहा हूं मेरा दावा है कि आप मुझे यहां का सांसद बनाएं मैं सबसे बड़ा सेवक और आपका हितेषी बनूंगा। मैं लोगों की सेवा करते आ रहा हूॅं और आगे भी करता रहूॅंगा।

जब रावण और कंस का अहंकार यहां नहीं रहा है तो गोड्डा सांसद की अहंकार भी इस बार जनता जरूर तोड़ेगी। मैं झारखंड की आवाज बनकर जाऊंगा और यहां के लोगों के हित के लिए एवं उनके हक अधिकार के लिए आवाज उठाऊंगा।

प्रभारी अनुकूल मिश्रा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को भारी मतों से जीतने के लिए हमने संकल्प ले लिया है। अगली सरकार केंद्र में इंडिया गठबंधन की बनेगी और आम लोगों का काम होगा। प्रदीप यादव एक जुझारपुर निष्ठावान नेता है। जनता की लड़ाई के लिए हमेशा आगे रहते हैं और कभी थकते नहीं हैं।

इस बार गोड्डा लोकसभा इण्डिया गठबंधन की झोली में रहेगी। जिलाध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि इस बार वैसे नेता को चुने जो आपके बीच 24 घण्टा उपस्थित रहता हो न कि वैसे को चुने जो जितने के बाद 5 वर्षों तक आपके गांव ताकने तक नहीं आता हो और दिल्ली में बैठकर मौज करता हो।

बैठक में प्रभारी अनुकूल मिश्रा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश यादव, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष लंबोदर महतो, सचिव सुभाष मुर्मू, अवधेश ठाकुर, मनमीत पोद्दार, निसार अहमद, शहादत, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर हां तो यहां दबाए
1
Need Help?
क्या आप कुछ खबरें देना चाहते है या खबर पाना चाहते है?