*Godda News:डॉक्टर्स डे पर याद किए गए डॉक्टर बीसी राय*

डॉक्टर्स डे पर याद किए गए डॉक्टर बीसी राय
गोड्डा

डॉक्टर्स डे के मौके पर बुधवार को देर शाम आइएमए गोड्डा द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए करते हुए डॉक्टर्स दिवस मनाया गया। आइएमए के जिला अध्यक्ष डॉ अजय कुमार झा की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में डॉ विधान चंद्र राय का जन्मदिन ( जो डॉक्टर्स डे के नाम से जाना जाता है ) दीप प्रज्वलित कर एवं पुष्पहार समर्पित कर मनाया गया । मौके पर कोरोना काल में जिन कोरोना योद्धाओ (डॉक्टर्स ) की मौत हुई है, उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

Also Read:-*Godda News:कोरोना से जंग में चिकित्सकों का योगदान अहम : उपायुक्त*

डॉ विधान चंद्र राय की ज़िन्दगी के अनछुए पहलुओं के बारे में डॉ सत्येंद्र मिश्रा ने विस्तार से बताया। सिविल सर्जन डॉ एस पी मिश्रा ने भी अपने विचार रखे। साथ ही डॉ बीके भगत, डॉ एसके चौधरी , डॉ मंटू टेकरीवाल आदि ने अपने विचार रखे। पुष्पांजलि अर्पित करने वालों में उपरोक्त डॉक्टर्स के अलावा पूर्व सिविल सर्जन डॉ बनदेवी झा, डॉ डीके गौतम, डॉ प्रभा रानी प्रसाद, डॉ दिलीप चौधरी, डॉ रामजी भगत, डॉ ताराशंकर, डॉ ऋचा आदि शामिल थे।

Also Read-*Godda News:सांसद के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर की धान रोपनी – भाजपा सांसद ने कहा सड़क मरम्मत कराना राज्य सरकार का काम*

सदर अस्पताल के स्टाफ गुंजन द्वारा डॉक्टर्स की स्तुति गान बहुत ही भावपूर्ण थी।एकमत से यह भी मांग की गयी कि कोरोना योद्धाओं को शहीद की उपाधि दी जाए एवं उनके परिवार जनों को विशेष सुविधाएं प्रदान की जाए।मंच संचालन आइएमए सेक्रेटरी डॉ प्रभा रानी प्रसाद द्वारा किया गया।

Also Read:*Godda News:इस साल नाग पूजा पर कन्हवारा में नहीं लगेगा मेला*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर हां तो यहां दबाए
1
Need Help?
क्या आप कुछ खबरें देना चाहते है या खबर पाना चाहते है?