दुर्गा पुजा की शांति समिति के बैठक में नवनिर्मित पुल चालू करने की मांग

दुर्गा पुजा की शांति समिति के बैठक में नवनिर्मित पुल चालू करने की मांग

पंजवारा

दुर्गा पूजा आयोजन को क्षेत्र में शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए गुरुवार को पंजवारा थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं पूजा आयोजन समिति से जुड़े लोगों ने पंजवारा में चीर नदी पर नवनिर्मित पुल को शीघ्र चालू करने की मांग की।

बैठक में उपस्थित बाराहाट के बीडीओ गोपाल कुमार गुप्ता, बौंसी के सर्किल इंस्पेक्टर राज रतन एवं पंजवारा थानाध्यक्ष मनीष कुमार के समक्ष लोगों ने पूजा के मद्देनजर पंजवारा में लगने वाली भीड़भाड़ को लेकर वाहनों के परिचालन को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए नवनिर्मित पुल को चालू करने की मांग की।

जिस पर बाराहाट बीडीओ गोपाल कुमार गुप्ता एवं पंजवारा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने नवनिर्मित पुल का जायजा लेते हुए वहां मौजूद पुल निर्माण कंपनी के कर्मियों को त्योहार के मद्देनजर इसे शीघ्र चालू करने का निर्देश दिया।

वहीं बैठक में अधिकारियों ने दुर्गा पूजा आयोजन समिति पंजवारा एवं सबलपुर के सदस्यों से पूजा आयोजन एवं विभिन्न कार्यक्रमों की विस्तृत चर्चा की, इस दौरान पूजा समितियां द्वारा अष्टमी तिथि से मंदिर परिसर में महिला पुलिस बल तैनाती की मांग की गई।

बीडीओ ने महानवमी को पाठाबली एवं दशमी को विसर्जन जुलूस के रूट चार्ट आदि की जानकारी ली।थानाध्यक्ष ने बताया कि त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर रहेगी।

मौके पर सबलपुर मुखिया सह सबलपुर दुर्गा पूजा आयोजन समिति के अध्यक्ष निखिल बहादुर सिंह, पंजवारा मुखिया भोला पासवान, पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान,

पंजवारा दुर्गा पूजा आयोजन समिति के सचिव सुमन सिंह, पूर्व सचिव ललितकिशोर, पैक्स अध्यक्ष सुनील सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता रासमोहन ठाकुर,

रमेश मंडल, रामजी भगत, चंद्रकिशोर सिंह, महेश मंडल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर हां तो यहां दबाए
1
Need Help?
क्या आप कुछ खबरें देना चाहते है या खबर पाना चाहते है?